योगी के कैबिनेट मंत्री राजभर पर बरसे भाजपा सांसद, घमंडी बताया

आगरा। फतेहपुर सीकरी से भारतीय जनता पार्टी के सांसद चौधरी बाबूलाल ने कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि ओम प्रकश राजभर अपनी औकात भूल गया है। वह केवल राजभर समाज के वोटों से नहीं, बल्कि भाजपा के दम पर चुनाव जीता है।   सांसद बाबूलाल ने कहा कि भाजपा सरकार राजभर के बल से  नहीं चल रही है। उसे तत्काल बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए।

क्या है मामला

योगी सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण, दिव्यांग जन सशक्तिकरण विभाग के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने दो दिन पहले उत्तर प्रदेश के मऊ में अतिपिछड़ा, अतिदलित भागीदारी रैली के  सम्बोधुत करते हुए कहा था कि  यूपी में बीजेपी एक महीने में जितना खर्च करती है, उतने का तो उनकी बिरादरी वाले एक दिन में शराब पी जाते हैं। इसी मामले में सवाल पूछे जाने पर चौधरी बाबूलाल ने ओमप्रकाश राजभर को खरीखोटी सुनाई। उन्होंने कहा जब आदमी के पतन और समाप्ति के दिन आते हैं तो यही होता है। जब दीपक बुझने की ओर आता है तो उसकी लौ तेज हो जाती है। राजभर ने घमंड भरा बयान दिया है। ऐसे व्यक्ति के खिलाफ तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।

दिमाग खराब है, मेंटर हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाए

चौधरी बाबूलाल ने कहा कि भाजपा और प्रधानमन्त्री मोदी के खिलाफ इस तरह के बयान देने से पता चलता है कि ओम प्रकाश राजभर का दिमाग खराब हो गया है  इसलिए राजभर का दिमाग ठीक करने के लिए इसे पार्टी से बाहर निकाल कर आगरा के मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाए। आगरा के लोग औऱ आगरा का हॉस्पिटल उसे ठीक कर देगा।

योगी से पैर छूकर मांग- पार्टी से निकाला जाए

उन्होंने कहा कि किसी भी एक समाज से सरकार नहीं बनी है। भारतीय जनता पार्टी का नारा है- सबका साथ-सबका विकास। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने में प्रत्येक वर्ग का सहयोग है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए कहा- करबद्ध और पैर छूकर निवेदन है कि ऐसे आदमी को तुरंत पार्टी से निकाला जाए। भारतीय जनता पार्टी की सरकार राजभर जैसे लोगों के बल पर नहीं चल रही है।