जनभागीदारी से क्या नया कर रहे हैं सिद्धार्थ , अब नगरपालिका से क्या चाहते हैं

गाजीपुर । पिछले कुछ समय मे लोगो ने शहर में जगह जगह अपने पोस्टर लगा कर सरकारी दीवालों एवं सार्वजनिक स्थलों की दुर्दशा कर दी है । इससे लोगो का प्रचार तो हो जाता है लेकिन उस स्थान की रौनक खत्म हो जाती है । लोगो मे जागरूकता लाने के लिए और ग़ाज़ीपुर को सुंदर बनाने के लिए आम नागरिको का समूह जनभागीदारी से एक नई पहल कर रहा है । जहां छोटे से लेकर बड़ा तक हाँथ में झाड़ू और ब्रश पेंट लिए शहर को संवारने का कार्य कर रहे हैं । उपरोक्त बातें सिद्धार्थ राय नें रविवार की दोपहर शास्त्रीनगर में डीएम आवास के पास स्थित पुलिया को जनभागीदारी द्वारा कायाकल्प करते वक़्त मीडिया से मुखातिब होकर कही ।

श्री राय ने आगे बताया कि इस जनभागीदारी में किसी को कोसने का या आरोप प्रत्यारोप करने का काम नही होता बल्कि खुद की जनभागीदारी से लोगो की गलतियों को सुधारने का काम किया जाता है । इसके साथ ही उन्होंने नगरपालिका से आग्रह किया है कि अगर नगरपालिका स्वयं के प्रयास से गांधी पार्क की मरमत करवा देती है तो उसे भी सजाने का कार्य गांधी जयंती से पहले हम सभी जनभागीदारी से पूरा कर लेंगे ।

इस अवसर पर जय प्रकाश राय , नवीन सिंह,जनमेजय सिंह , सतेन्द्र राय , गर्वजीत सिंह , संतोष पाठक , शशि , शुभम राय , अभिषेक राय , आरिफ , प्रियंका पांडे , शिवम गर्ग , हिमांशु , दुर्गेश श्रीवास्तव , पुष्कर सिंह ,अविनाश राय , आदि लोग मौजूद रहे ।