छेड़खानी के विरोध पर युवती पर हमला, मनचले ने तलवार से काटा हाथ।

उत्तर-प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. सरेआम एक मनचले ने युवती पर तलवार से हमला कर उसका हाथ काट दिया.
ये हादसा बुधवार दोपहर करीब 3 बजे हुआ. नवीं क्लास में पढ़ने वाली 15 साल की एक लड़की बाजार में थी. जब ये छात्रा फतेहपुर सैदरी के बाजार में पहुंची, उसी दौरान एक युवक वहां पहुंच गया. इस युवक ने लड़की पर हमला शुरू कर दिया.
तलवार से किया वार
लड़का जब लड़की के पास पहुंचा तब उसके हाथ में तलवार थी. बताया जा रहा है कि इसी दौरान उस लड़के ने तलवार से लड़की पर हमला कर दिया. जिससे उसके एक हाथ का अगला हिस्सा कट गया.
भारी भीड़ के बीच किया दुस्साहस
हमलावर कितना बेखौफ था, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उसने बाजार में भीड़ के बीच इस हमले को अंजाम दिया. वहां मौजूद लोग भी युवक का ये दुस्साहस देखकर हैरान रह गए. हालांकि, बाद में भीड़ ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.
वहीं पुलिस के मुताबिक, ”शहर कोतवाली क्षेत्र के मेला मार्ग पर एक युवक ने 15 साल की लड़की पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला किया. जिससे उसके सिर और हाथ में गंभीर चोट आई. लड़के का नाम रोहित चौरसिया है.”
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवक और किशोरी के बीच मोबाइल फोन के चार्जर को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है. हालांकि पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत एक्शन लिया जाएगा.
अस्पताल में भर्ती घायल लड़की
घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. जिलाधिकारी आकाशदीप ने अस्पताल जाकर घायल लड़की का हालचाल लिया. पीड़ित लड़की एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है, इसलिए जिलाधिकारी ने उसे हरसंभव इलाज का आश्वासन दिया है।