गाजीपुर : होटल मधुर तरंग के कमरे में कई दिनों से लापता युवती नें फांसी लगा कर दी जान

गाजीपुर । कई दिनों से घर से लापता युवती नें मंगलवार की शाम होटल मधुर तरंग के कमरे में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी । बता दें कि पूजा सिंह (20) पुत्री लल्लन सिंह नें होटल मधुर तरंग के एक कमरे में छत में लगे पंखे में अपना दुपट्टा बांध कर फांसी लगा ली । वह कासिमाबाद क्षेत्र के करमा गाँव की रहने वाली थी और शहर के आमघाट कॉलोनी में किराये का कमरा लेकर रहती थी । पूजा महिला डिग्री कॉलेज में सेकंड इयर की छात्र थी ।

मिली जानकारी के मुताबिक पूजा अपने भाई के साथ होटल मधुर तरंग में आई थी , पूजा की आईडी पर ही रूम बुक करने के बाद उसका भाई वहाँ से चला गया था । जब वह लौटा तब होटल के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था । काफी आवाज़ देने के बाद भी दरवाजा न खुलने पर उसने होटल प्रबंधन समेत पुलिस को सूचना दी । पुलिस के मौके पर पहुँचने के बाद दरवाजे को तोड़ा गया । जिसके बाद कमरे में युवती की लाश फांसी के फंदे से लटकती हुई मिली । पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में ले लिया ।

इस पूरे घटनाक्रम में हैरान करने वाली बात यह है कि 6 सितंबर को शहर कोतवाली में मृत युवती की गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी लिखवाई गई थी । जिसके बाद सबसे बड़ा सवाल यह पैदा होता है कि युवती अपने भाई को कैसे मिली । शहर कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने बताया कि छानबीन जारी है । शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मोर्टम के लिए भेज दिया गया है ।