कृष्णानन्द राय हत्याकाण्ड के मुख्य गवाह रहे अंजनी राय ने पिता व छोटे भाई को मारी गोली

गाज़ीपुर. बीजेपी विधायक रहे स्व. कृष्णानन्द राय हत्याकाण्ड में मुख्य गवाह रहे अंजनी राय ने अपने पिता और छोटे भाई को गोली मार दी। दोनों को इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। वारदात करीमुद्दीनपुर थानाक्षेत्र के गोड़उर गांव में अंजनी राय के घर पर हुई। घटना के बाद अभी तक अंजनी राय को गिरफ्तार नहीं किया जा सका था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मारे गए छोटे भाई विनय राय की पत्नी अन्नू राय ने बताया कि नशे की धुत उनके जेट अंजनी राय ने पति व ससुर को गोली मार दी। हत्या की वारदात के कारणों का पता अभी तक नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बता दें कि भाई और पिता को गोली मारने वाला अंजनी राय बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड का मुख्य गवाह था जो गवाही के दौरान मुकर गया था।

वहीं मामले में एसपी सिटी प्रदीप दुबे ने बताया कि परिजनों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि जिस वक्त आरोपी अंजनी राय ने अपने छोटे भाई विनय राय और पिता राज नारायण राय को गोली मारी वह नशे में था। दोनों को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। फिलहाल इस हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जांच की जा रही है और अंजनी राय को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

बता दें कि अंजनी राय कृष्णानन्द राय हत्याकाण्ड का मुख्य गवाह रहा है और फिर मुकर भी गया था। एक बड़े मामले से नाम जुड़ा होने के चलते यह डबल मर्डर चर्चा का विषय बन गया है। घटना की चर्चा तेजी से फैल रही है।